Uncategorized

कत्ल के 11 दिन बाद नहर से बरामद हुई दिव्या पाहुजा की लाश, इस सुराग ने हरियाणा पुलिस को दिलाई कामयाबी

Sports News

इस केस में पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार बलराज नाम के आरोपी से पूछताछ के बाद हरियाणा पुलिस को दिव्या पाहुजा की लाश बरामद करने में कामयाबी मिली. बलराज ने ही पुलिस को बताया था कि हत्या के बाद दिव्या की लाश हरियाणा के टोहाना नहर में फेंकी थी.

एक्स

गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश पुलिस ने बरामद कर ली है.

पुलिस ने गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश बरामद कर ली है. शव की तलाश करने के लिए NDRF का 25 सदस्यीय दल पटियाला पहुंचा था. एनडीआरएफ की टीम गुरुग्राम और पंजाब पुलिस के साथ मिलकर पटियाला से खनौरी बॉर्डर तक नहर में शव की तलाश कर रही थी. लेकिन दिव्या पाहुजा की लाश हरियाणा के टोहाना नहर से बरामद हुई .नहर से शव निकालने के बाद उसकी एक तस्वीर पुलिस ने दिव्या के घर वालों को भेजी, जिसे देखकर उन्होंने ने लाश की शिनाख्त की. गुरुग्राम क्राइम ब्रांच की 6 टीमें शव को ढूंढने में लगी थीं.

बता दें कि गत 2 जनवरी को गुरुग्राम के द सिटी पॉइंट होटल के रूम नंबर 111 में दिव्या की गोली मारकर हत्या की गई थी. इस वारदात को होटल के मालिक अभिजीत सिंह ने अंजाम दिया था. इस केस में पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार बलराज नाम के आरोपी से पूछताछ के बाद हरियाणा पुलिस को दिव्या पाहुजा की लाश बरामद करने में कामयाबी मिली. बलराज ने ही पुलिस को बताया था कि उसने दिव्या की लाश हरियाणा के टोहाना नहर में फेंकी थी. दरअसल, दिव्या पाहुजा हत्याकांड के मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह ने शव को ठिकाने लगाने का काम अपने गुर्गे बलराज गिल को सौंपा था.

बलराज की निशानदेही पर बरामद हुआ दिव्या का शव

बलराज देश छोड़कर बैंकॉक भागने की फिराक में था. उसे और रवि बंगा को कोलकाता एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था. बलराज गिल अपने मालिक अभिजीत की बीएमडब्ल्यू कार की डिग्गी में दिव्या का शव डालकर उसे ठिकाने लगाने के लिए निकला था. इस काम में रवि बंगा उसका साथ दे रहा था. अभिजीत सिंह ने अपने होटल के दो स्टाफ के साथ मिलकर दिव्या की लाश को एक कंबल में लपेटा था और अपनी बीएमडब्ल्यू कार की डिग्गी में रख आया. फिर उसने अपने खास गुर्गे बलराज को कार की चाबी सौंपी और शव को ठिकाने लगाने के लिए कहा. अभिजीत ने उसे इस काम के लिए 10 लाख रुपये भी दिए थे.

गुरुग्राम क्राइम ब्रांच ने इस हत्याकांड में 6 आरोपियों को नामजद किया है, जिनमें मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह, हेमराज, ओम प्रकाश, मेघा, बलराज गिल और रवि बंगा के नाम शामिल हैं. ये सभी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. दिव्या पाहुजा (27) बलदेव नगर गुरुग्राम की रहने वाली थी. उसकी छोटी बहन नैना ने आजतक से विशेष बातचीत में बताया था कि उसकी दिव्या से आखरी बातचीत 2 जनवरी दोपहर 12 बजे के करीब हुई थी. दिव्या ने कहा था कि वह आधे घंटे में घर पहुंच रही है, लेकिन जब शाम 6 बजे तक वह नहीं लौटी तो परिजनों को संदेह हुआ कि कहीं कुछ तो बुरा हुआ है. नैना की शिकायत पर गुरुग्राम के सेक्टर-14 पुलिस स्टेशन में हत्या का केस दर्ज किया गया था.

और पढ़ें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button