Latest Updates

अयोध्या में 7 डिग्री का टॉर्चर, जानें राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन कैसा रहेगा मौसम का हाल

Latest News

यूपी के अयोध्या शहर में 20 से 22 जनवरी के बीच न्यूनतम तापमान 7 से 9 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 17 से 19 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. हालांकि, इन दिनों कोहरे की संभावना नहीं है. आइए जानते हैं मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक क्या है लेटेस्ट अपडेट.

एक्स

अयोध्या का मौसम

aajtak.in

  • नई दिल्ली,
  • 16 जनवरी 2024,
  • (अद्यतन 16 जनवरी 2024, 1:56 अपराह्न IST)

अयोध्या इन दिनों चर्चा का मुद्दा बना हुआ है. राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले कई लोग यहां का रुख कर रहे हैं. इसी बीच अयोध्या कोहरे से लिपटी हुई है और यहां भी ठंड का कहर देखने का मिल रहा है. आज (16 जनवरी) सुबह यहां भी घने कोहरे की परत रही, जिससे विजिबिलिटी काफी कम रही.

पंजाब-हरियाणा में मौसम का रेड अलर्ट, वीडियो में देखें ठंड और कोहरे का सितम

तापमान की बात करें तो मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, आज अयोध्या का न्यूनतम तापमान 7 से 9 डिग्री के बीच और अधिकतम तापमान 16 से 18 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. आईएमडी के मुताबिक, अयोध्या में आज सुबह के वक्त घना कोहरा और पूरे दिन आसमान साफ रहेगा.

अयोध्या के मौसम का पूर्वानुमान

आने वाले दिनों की बात करें तो 17 जनवरी से 19 जनवरी तक यहां न्यूनतम तापमान 8 से 10 डिग्री के बीच रह सकता है. वहीं, अधिकतम तापमान 18 से 20 डिग्री के बीच हो सकता है. इसके साथ ही मौसम शुष्क और सुबह हल्के से मध्यम कोहरा हो सकता है जबकि बाद में आसमान साफ ​​रहेगा.

अयोध्या का मौसम

प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन कैसा रहेगा मौसम?

हालांकि, प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन तापमान में फिर गिरावट दर्ज की जा सकती है. 20 से 22 जनवरी के बीच न्यूनतम तापमान 7 से 9 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 17 से 19 डिग्री सेल्सियस देखा जा सकता है. हालांकि, इन दिनों कोहरे की संभावना नहीं है. मौसम विभाग के मुताबिक 22 जनवरी को मौसम शुष्क और आसमान मुख्यत साफ रहेगा.

https://www.aajtak.in/uttar-praदेश/story/ayodha-weather-forecast-22-january-temperature-down-fog-alert-ram-mandir-inauguration-up-weather-update-mausam-news- ahlbs-1860199-2024-01-16?utm_source=rssfeed

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button